चाम्पा के भालेराव में गरजे राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे , कहा मोदी जी का काम सिर्फ कांग्रेस को गाली देना

0
26

जांजगीर चाम्पा – लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से ठीक पहले छत्तीसगढ़ में सियासी घमासान तेज हो गया है। मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जांजगीर चाम्पा लोकसभा सीट पर चुनावी सभा की। कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में किये इस चुनावी सभा में खड़गे ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। 

उन्होने मंच से चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव देश को एकता के साथ रखने का चुनाव है। यह चुनाव हमारे संविधान को बचाने और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। खड़गे ने आरोप लगाते हुए कह दिया कि पीएम मोदी झूठों के सरदार हैं, वो झूठ पर झूठ बोलते हैं। उन्होने कहा कि केंद्र में मौजूदा सरकार गरीबों का कभी भी पक्ष नहीं लेते, केवल बात करते हैं। बीजेपी वाले गरीबों की बात नहीं करते हैं। लेकिन अडानी-अंबानी की आमदनी बढ़ाते हैं। 

सुबह से शाम तक हमें और कांग्रेस को गालियां देते हैं।सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को गाली देते हैं। बीजेपी के 400 पार के नारा पर पलटवार करते हुए खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी और उनके चेले बार-बार 400 पार का नारा दे रहे हैं, लेकिन यह नारा गरीबों की भलाई, पिछड़े, आदिवासियों और दलितों के लिए नहीं बल्कि सभी वर्गों का अधिकारों को खत्म करने के लिए 400 पार की बातें कर रहे हैं। हर जगह कह रहे हैं कि हमें बहुमत मिला तो हम संविधान बदलकर दिखाएंगे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here