dehbar-family- ढेबर परिवार पर बढ़ रही मुसीबत, लड़की का पीछा कर छेड़छाड़ (ANNOYANCE) का आरोप धारा 294, 506, 341, 384 एवं 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है

0
127
dehbar-family-
dehbar-family-

रायपुर। शोएब ढेबर dehbar-family- और अज्ञात वकील ने शराब घोटाले में EOW के सरकारी गवाह के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी* दी है। इसके साथ ही लाखों रुपए की अवैध वसूली की गई है। जिसके बाद आरोपियो के खिलाफ धारा 294, 506, 341, 384 एवं 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।

इस पूरे मामले पर जांच के बाद अन्य धाराए भी जोड़ी जा सकती है।

सूत्रों के अनुसार साथ ही शोएब के खिलाफ एक और शिकायत की गई है। जिसमें किसी लड़की का पीछा कर छेड़छाड़ का आरोप लागाया गया है, जिसकी जांच भी सिविल लाइन थाना में की जा रही है।

जांजगीर। जांजगीर-चांपा में नव विवाहिता ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर जहर खा लिया।

FOLLOW US ON INSTAGRAM

सिविल लाइन थाना पुलिस ने कहा, कि सभी शिकायतों की जांच पड़ताल के बाद अपराध दर्ज किया जा चुका है। अन्य थानों में भी इनके खिलाफ कई अपराध दर्ज है।

आरोपियों की तलाश की जा रही है। दरअसल, राजधानी के पुरानीबस्ती थाना में अनवर ढेबर एवं उसके अन्य साथियों के खिलाफ चोरी समेत कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही सिविल लाइन थाना में अनवर ढेबर, पुत्र शोएब ढेबर समेत अज्ञात वकील के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here