Chhattisgarh-news छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े और आलीशान हॉटल के अवैध निर्माण पर चला सरकारी बुलडोजर 1 illegal construction

0
228
Chhattisgarh-news

Chhattisgarh-news छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े और आलीशान हॉटल के अवैध निर्माण पर चला सरकारी बुलडोजर रायपुर- VIP रोड स्थित होटल बेवीलान में नगर निगम का अमला इस वक्‍त तोड़फोड़ की कार्यवाही कर रहा है। होटल संचालक ने वहां नहर पर अतिक्रमण करके निर्माण कर रखा था। होटल प्रबंधन के इस अवैध निर्माण का असर विधायक कालोनी में बारिश के दिनों में पड़ता है। विधायक कालोनी में पानी भर जाता है। 

 

Table of Contents

निगम अधिकारी संतोष पांडे ने बताया कि होटल संचालक ने वहां स्थित नाले पर अतिक्रमण कर रखा था। नाले पर करीब 4500 वर्ग फीट पर कब्‍जा करके निर्माण कर लिया था। इसी वजह से न केवल नाला चोक हो रहा था बल्कि आसपास दलदल बन गया है। 

FOLLOW US ON INSTAGRAM

Chhattisgarh-news छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े और आलीशान हॉटल के अवैध निर्माण पर चला सरकारी बुलडोजर इसी अवैध निर्माण के कारण बारिश के दौरान विधायक कालोनी में जलभराव की समस्‍या होती है। नगर निगम के अफसरों ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के लिए होटल प्रबंधन को नोटिस जारी किया गया था, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। इसी वजह से आज नगर निगम का अमला वहां अतिक्रमण तोड़ने की कार्यवाही कर रहा है।

lok-sabha-elections पड़ताल ! लोकसभा चुनाव- 2024 जहां एक जून को होना हैं मतदान । पांच नदियों के प्रदेश पंजाब में कौन करेगा वर्चस्व स्थापित? काटेगा (cut) वोटों की फसल : प्रेस क्लब चाम्पा के अध्यक्ष कुलवन्त सिंह सलूजा की विशेष रिपोर्ट…

Chhattisgarh-news

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here