गर्मियों में मस्ती करने Bubble Island Water Park गया था परिवार, अचानक पानी में तैरती दिखी घिनौनी चीज, तुरंत भागे पूल से बाहर Exclusive news 0

0
284

सोशल मीडिया पर बिलासपुर के बबल आइलैंड का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्विमिंग पूल में पॉटी तैरते नजर आई.

Bubble Island गर्मी का मौसम आते ही लोगों की भीड़ वॉटर पार्क की तरफ दौड़ पड़ती है. वॉटर पार्क यानी गर्मी में फुल मस्ती. लोग पानी में जमकर मस्ती करते हैं. इसके अलावा Bubble Island वॉटर पार्क में कई राइड्स भी मौजूद होती हैं. रेन वॉटर के अलावा और भी कई वॉटर बेस्ड एक्टिविटीज किये जाते हैं. जिस तरह से इस साल गर्मी अपना प्रचंड रुप दिखा रही है, उसके कारण वॉटर पार्क में लोगों की भीड़ और बढ़ गई है.

Bubble Island

आज के समय में भारत के ज्यादातर शहरों में वॉटर पार्क खुलते जा रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर बिलासपुर के एक वॉटर पार्क का वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो में पार्क के स्विमिंग पूल के पानी में ऐसी चीज तैरती देखी गई, जिसे देखने के बाद शायद आप अपने वॉटर पार्क का प्लान कैंसिल कर देंगे. लोग जमकर इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं.

Exit Poll Lok Sabha Election देखें: छत्तीसगढ़ की 11 सीटों में बीजेपी, विष्णुदेव साय का दावा  (Bjp Wins) Exclusive



दिखी घिनौनी चीज
वीडियो को बिलासपुर के Bubble Island बबल आइलैंड का बताया जा रहा है. वीडियो में कई लोगों को पार्क के पूल में मस्ती करते देखा जा सकता है. लेकिन इस बीच कैमरा पानी में तैरती चीज पर फोकस हुआ. इसमें देखा जा सकता है कि पूल के पानी में पॉटी तैर रही थी. जी हां, किसी ने पानी में ही पॉटी कर दी. इसे देखने के बाद लोगों को उबकाई आ गई. सबसे घिनौनी बात ये थी कि लोग उस समय इसी पानी में डुबकी लगा-लगा कर नाच भी रहे थे.
लोगों का आया ऐसा रिएक्शन
सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर हुआ, ये वायरल हो गया. लोग इसपर जमकर कमेंट करने लगे. कई लोगों ने इस वीडियो में अपने दोस्तों को टैग करते हुए उन्हें Bubble Island वॉटर पार्क की असलियत दिखाई. वहीं कई ने लिखा कि इसी कारण से वो वॉटर पार्क जाना पसंद नहीं करते. आपको बता दें कि पिछले साल हुए एक सर्वे में ज्यादातर वॉटर पार्क वालों ने ये माना था कि सुबह उनके पूल में जितना पानी होता है, शाम को उसकी मात्रा बढ़ जाती है. यानी लोग पूल में जमकर मस्ती करने के साथ ही साथ टॉयलेट भी कर देते हैं. लेकिन अब इस पॉटी वाले मामले ने तो सबको हैरान ही कर दिया है.

FOLLOW US ON INSTAGRAM
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here