CG-BJP-NEWS: मतगणना को लेकर भाजपा ने ली बड़ी बैठक 11 लोकसभा सीटों की समीक्षा की गई Loksabha Elections Exclusive

0
44

रायपुर। CG-BJP-NEWS: RAIPUR: मतगणना की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक हुई. बैठक भाजपा B J P के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव और संगठन महामंत्री पवन साय ने ली. इसमें प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों की समीक्षा की गई. बैठक में सभी लोकसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी, प्रभारी, सह प्रभारी शामिल हुए. बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि भाजपा ने शुरू से ही अपनी प्रत्येक जिम्मेदारियों पर कार्ययोजना बनाकर पूरा किया है.

CG-BJP-NEWS:

CG-BJP-NEWS: सभी को महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी सौंपी गई है. सजगता के साथ मतगणना के दिन बीजेपी के एकएक कार्यकर्ता चुनाव परिणाम के अंतिम समय तक अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने को कहा गया है. हमारे सभी नेता अपनेअपने क्षेत्रों पर ज़िम्मेदारी संभालेंगे. हमारे चुनाव प्रभारी, प्रबंध समिति के संयोजक, विधानसभा प्रभारी, जिलाध्यक्ष सभी जिम्मेदारी दी गई है. हम कितने गंभीर है, अपने कार्य को लेकर इसका संदेश दिया जाएगा। प्रधानमंत्री ने 10 वर्षों में विकास के कई आयाम तैयार कर चुके है। हमारा देश अनेक योजनाओं के साथ दोगुनी गति से आगे बढ़ा है. इसका परिणाम चुनाव में नजर आएगा. छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने के बाद पीएम मोदी गारंटी की योजनाओं का लाभ सीधे जनता को मिला है. वहीं शिवरतन शर्मा ने कहा कि बैठक में मतगणना के तैयारियों के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई है. हमारी सभी ग्यारह लोकसभा सीटें कई अलगअलग जिलों में बंटी हुई है. जैसे की बस्तर लोकसभा सीट छह जिलों में बंटी हुई है.

यह भी पढ़े

Crime-News: रात करीब 11 बजे ढाबा संचालक के गाल को चापड़ से काटा

CG-BJP-NEWS: चुनाव के मतगणना की दृष्टि से किनकिन बातों का ध्यान रखना है. इसकी जानकारी सभी को दी गई है. हमारे पार्टी कार्यालय में निगरानी के लिए कंट्रोल रूम बनाया जाएगा, जो निर्वाचन आयोग के संपर्क में रहेगा. सभी लोकसभा सीट पर प्रभारी घोषित किया जाएगा. हमारे काउंटिंग एजेंट को निर्देशित किया जाएगा की चुनाव के अंतिम परिणाम आते तक काउंटिंग बूथ पर रहे. पूर्व में देखा गया है की कुछ लोकसभा सीट के परिणाम 1,200-1,500 मतों से प्रभावित होता है. इसमें ऐसी तैयारियां काफी महत्वपूर्ण साबित हुई है।

FOLLOW US ON INSTAGRAM

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here