CG Exclusive News – भाजपा की जीत के लिए युवक ने अपनी उंगली काट कर काली माता को किया अर्पण

0
60

CG Exclusive News – बलरामपुर जिले के ग्राम डीपाडीह के युवा कृषक दुर्गेश पाण्डेय ने भाजपा की जीत के लिए बाएं हाथ की एक अंगुली (तर्जनी) को आधा काटकर देवी मंदिर में चढ़ा दिया। अत्यधिक रक्तस्राव के बावजूद वह अस्पताल भी पहुंचा। इलाज के बाद अंगुली में तेजी से सुधार है। 

CG Exclusive News -

CG Exclusive News – सबसे बड़ी बात है कि युवा कृषक दुर्गेश पांडेय भाजपा से सीधे तौर पर नहीं जुड़े हैं और न ही भाजपा की सदस्यता ली है लेकिन सनातन की रक्षा के लिए वे भाजपा के विचार से प्रभावित हैं। दुर्गेश ने बताया कि 04 जून को मतगणना होनी थी। उसके पहले 03 जून की शाम वे डीपाडीह के सामंत सरना अकेले ही गए थे। यहां पुरातात्विक महत्त्व की मूर्तियों के अलावा मां काली की भी प्रतिमा है।

कांग्रेस के किये वादे महालक्ष्मी योजना के लिए कांग्रेस दफ़्तरों मे महिलाओं की भीड़ लगना शुरू

CG Exclusive News – अंचल के लोगों की मान्यता है कि यहां हर मनोकामना पूर्ण होती है। भाजपा की जीत और तीसरी बार सरकार बनाने की कामना के साथ उन्होंने भी अपनी तर्जनी का आधा हिस्सा काट कर मंदिर में चढ़ा दिया। रक्त से पूजा की। उक्त स्थल पर कटी अंगुली को छोड़ना उचित नहीं था इसलिए उसे लेकर वे शंकरगढ अस्पताल पहुंचे।

*Raipur South Assembly By-election: रायपुर दक्षिण में कौन होगा बृजमोहन का उत्तराधिकारी विजय अग्रवाल या फिर योगेश कर सकते दावेदारी

CG Exclusive News – दुर्गेश पांडेय ने कहा मुझे खुशी है कि मेरी इच्छा पूरी हुई। भाजपा की तीसरी बार सरकार बन रही है। यदि 400 का लक्ष्य पूरा हो जाता तो मेरी खुशी दोगुनी हो जाती।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here