जांजगीर चाम्पा सांसद कमलेश जांगड़े से संगठन महामंत्री ने की यह चर्चा , कमलेश को मिले यह निर्देश EXCLUSIVE NEWS1

0
85
कमलेश को मिल सकती है मोदी केबिनेट में जगह

जांजगीर चाम्पा सांसद कमलेश जांगड़े से संगठन महामंत्री ने की यह चर्चा , कमलेश को मिले यह निर्देश

 

छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित सांसदों की भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल बैठक ले रहे हैं. प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हो रही बैठक में लोकसभा चुनाव का फीडबैक लेते हुए अधिक से अधिक अपने क्षेत्र की जनता के संपर्क में रहने के निर्देश गए।

indian-human-rights-self-employment-trust भारतीय मानव अधिकार स्वरोजगार ट्रस्ट की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनी मंजूलता टण्डन AMAN CHHATTISGARH- EXCLUSIVE 1 NEWS

संगठन महामंत्री पवन साय की मौजूदगी में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल ने सांसद संतोष पांडेय से वन टू वन चर्चा की. इस दौरान चुनाव के दौरान किए गए कमिटमेंट को पूरा करने और अपने क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से सदन में उठाने की समझाइश दी. संतोष पांडेय के अलावा महासमुंद की नवनिर्वाचित सांसद रूपकुमारी चौधरी, जांजगीर चाम्पा सांसद कमलेश जांगड़े, कांकेर के सांसद भोजराज नाग, रायगढ़ सांसद राधेश्याम राठिया से भी चर्चा हुई।

FOLLOW US ON INSTAGRAM

बैठक की जानकारी देते हुए जांजगीर चाम्पा सांसद कमलेश जांगड़े ने बताया कि चुनाव के बाद भेंट-मुलाकात हुई. चुनाव को लेकर समीक्षा की गई. एक औपचारिक मुलाकात थी. भीतरघात को लेकर भी सवाल किए, जिस पर उन्हें जानकारी दी गई है. दिल्ली से लौटने के बाद अपने-अपने क्षेत्र में सक्रिय रहने के निर्देश मिले हैं, और आगे की कार्ययोजना पर भी चर्चा हुई है।

जांजगीर चाम्पा सांसद कमलेश जांगड़े से संगठन महामंत्री ने की यह चर्चा , कमलेश को मिले यह निर्देश
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here