Ashoka-biryani-restaurant …वेज फूड में निकला 1 मांस का टुकड़ा:भिलाई में CA परिवार का हंगामा, बोले-पहले नॉनवेज ग्रेवी भी परोसी; प्रबंधन ने मांगी माफी Exclusive News

0
168

भिलाई स्थित Ashoka-biryani-restaurant की वेज बिरयानी में मिला मांस का टुकड़ा।

Table of Contents

छत्तीसगढ़ स्थित रेस्टोरेंट ‘Ashoka-biryani-restaurant ‘ के साथ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब भिलाई स्थित रेस्टोरेंट की ब्रांच में वेज बिरियानी में मांस का टुकड़ा मिला है। इसके बाद हंगामा हो गया। हालांकि मामला बढ़ता देख प्रबंधन ने माफी मांग ली, लेकिन कस्टमर ने फूड विभाग से शिकायत की बात कही है।

रायपुर के पुरानी बस्ती निवासी CA मुकेश यदु 17 जून को अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी के साथ भिलाई आए थे। वह नेहरू नगर स्थित Ashoka-biryani-restaurant में खाना खाने के लिए पहुंचे और एक हांडी वेज बिरियानी का आर्डर किया। थोड़ी देर बाद स्टाफ उनके लिए बिरियानी लेकर पहुंच गया।
अशोका बिरयानी नेहरू नगर भिलाई का पूरा मामला है। अलग-अलग किचन का दावा, लेकिन दिखाया नहीं
वेज बिरियानी में निकला मांस का टुकड़ा
स्टाफ ने वेज बिरियानी सर्व की। मुकेश यदु ने बताया कि, आधी बिरियानी खाने के बाद दोबारा प्लेट में निकाली तो अंदर एक मांस का टुकड़ा निकला। मुकेश ने स्टाफ को बुलाया और कहा कि यह चिकन का पीस वेज बिरियानी में कैसे आ गया। इस पर स्टाफ ने मानने से इनकार कर दिया।
छत्तीसगढ़ में सस्ती होगी शराब , दुकानों में मिलेगी मनपसंद ब्रांड की शराब , केबिनेट में हुआ यह फैसला
प्रबंधन ने लिखित में मांगी माफी
इसके बाद मुकेश और उनकी पत्नी ने हंगामा कर दिया। उन्होंने शिकायत करने की बात कही तो स्टाफ घबरा गया। इस पर Ashoka-biryani-restaurant के जीएम ने उन्हें माफीनामा लिखकर दिया। मुकेश का कहना है कि, वह और उनका परिवार पूरी तरह से शाकाहारी है। प्रबंधन ने शाकाहारी परिवार का धर्म भ्रष्ट किया है। इसकी शिकायत वो संबंधित विभाग से कर कार्रवाई की मांग करेंगे।
Ashoka-biryani-restaurant
अशोका बिरियानी प्रबंधन ने लिखकर दिया माफीनामा।
बिरियानी के साथ परोस दी नॉनवेज ग्रेवी
मुकेश का आरोप है कि, Ashoka-biryani-restaurant प्रबंधन ने बिरियानी में मीट का पीस ही नहीं, बल्कि नॉनवेज ग्रेवी भी दी थी। शक होने पर उन्होंने स्टाफ को बुलाया और डांटा। इसके बाद स्टाफ सॉरी बोलकर उस ग्रेवी को ले गया और दूसरी ग्रेवी लेकर आया। मुकेश का कहना है कि गलती बार-बार की गई है।
सीए ने खाने का बिल भी लिया।
अलग-अलग किचन का दावा, लेकिन दिखाया नहीं
FOLLOW US ON INSTAGRAM
Ashoka-biryani-restaurant
अलग-अलग किचन का दावा, लेकिन दिखाया नहीं मुकेश यदु ने बताया कि, Ashoka-biryani-restaurant प्रबंधन ने उन्हें वेज और नॉनवेज का अलग-अलग किचन होने का दावा किया, लेकिन जब उन्होंने किचन दिखाने की बात कही तो नहीं दिखाया गया। वहीं, जब अशोका बिरियानी प्रबंधन से दैनिक भास्कर ने बातचीत की, तो उन्होंने किचन दिखाने की बात कही।
स्टाफ को नहीं था जरा भी अफसोस
मुकेश यदु का कहना है कि, अशोका बिरियानी एक बड़ी संस्था है। ऐसे बड़े रेस्टोरेंट में यदि ऐसा होता है, तो वहां स्टाफ गलती के लिए शर्मिंदा होता है। यहां तो प्रबंधन में जरा भी गलती का अफसोस नहीं दिखा। जहां एक तरफ मुकेश उनसे बातचीत कर रहा था, तो वहां के जीएम खाना खाते हुए हंस रहे थे।
दोबारा कभी नहीं जाऊंगा
यदु का कहना है कि उनका धर्म भ्रष्ट जानबूझकर किया गया है। वो इससे शर्मिंदा हैं, लेकिन प्रबंधन को इसके लिए कोई अफसोस नहीं है। मुकेश ने कहा कि, वो दोबारा जीवन में कभी भी अशोका बिरियानी खाना खाने नहीं जाएंगे। दूसरों से भी कहेंगे कि उन्हें भी ऐसा रेस्टोरेंट का बहिष्कार करना चाहिए।
Ashoka-biryani-restaurant
रमेश मोहंती, स्टाफ अशोका बिरियानी नेहरू नगर ब्रांच।
Ashoka-biryani-restaurant प्रबंधन ने मानी अपनी गलती
Ashoka-biryani-restaurant नेहरू नगर ब्रांच के स्टाफ रमेश मोहंती ने अपनी गलती मानी। उन्होंने बताया कि वेज बिरियानी में मांस का टुकड़ा निकला है। वो खुद एक ब्राह्मण है और समझते हैं कि यदि किसी शाकाहारी के खाने में मांस का टुकड़ा मिल जाए, तो उस पर क्या बीतेगी। उस घटना के बाद से उन्होंने अपने स्टाफ को और सतर्कता बरतने का निर्देश दिए हैं।
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here