EXCLUSIVE NEWS-Kamla patley कमला पाटले पूर्व सांसद पर लगा हत्या की शाजिश रचने  का सनसनीखेज आरोप , थाने में हुई 1 शिकायत , जाने किसने लगाया है आरोप

0
161

.

Table of Contents

EXCLUSIVE NEWS-Kamla patley जांजगीर चाम्पा – इस वक्त जांजगीर चाम्पा जिले से एक सनसनी खेज खबर निकल कर सामने आ रही है जँहा पूर्व सांसद कमला पाटले पर हत्या की शाजिश रचने  का आरोप लगा है। यह सनसनीखेज आरोप लगाने वाली कोई और नही बल्कि पूर्व सांसद कमला पाटले की बड़ी बहू मंजूषा पाटले है। मंजूषा पाटले ने इसकी लिखित थाने में की है जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

EXCLUSIVE NEWS-Kamla patley

EXCLUSIVE NEWS-Kamla patley पूर्व सांसद  की बड़ी बहू व जिला पंचायत सदस्य प्रदीप पाटले की पत्नी मंजूषा पाटले ने थाने में लिखित शिकायत की है जिसमे मंजूषा पाटले ने लिखा है कि आज से 06 साल पहले जान से मारने  का षड्यंत्र करते हुए किचन में सिलेंडर को चालू कर छोड़ दिया गया था।

watch video

EXCLUSIVE NEWS-Kamla patley वही साल 2021 में पति प्रदीप पाटले ससुर इंद्रभूषण पाटले ने सास कमला पाटले को उसकाते हुए तलवार से मारने प्रयास किया गया था जिसमे मंजूषा अपने आप मुश्किल से बचा पाई थी और पाटले परिवार अपने मंसूबे पर कामयाब नही हुए।
मजूषा पाटले ने थाने में की गई शिकायत में आगे लिखा है कि ने सब कुछ बर्दास्त की अब पुनः मारुति टाउनशिप चाम्पा स्थित अपने निवास में रह रही जिस पर बिजली कटवाने सहित CCTV को डिस्कनेक्ट कर अपने पहचान के बदमाश प्रवित्ती के लोगो के माध्यम से उसकी रेकी करा रहे है।
EXCLUSIVE NEWS-Kamla patley पूर्व सांसद  की बहु मंजूषा अब रसूखदार परिवार से अपनी जान और बच्ची के जान जाने की खतरे की डर से भयभीत है और किसी तरह अनहोनी की आशंका जताते हुए चाम्पा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

अंतरराष्ट्रीय विधवा दिवस पर मंजुलता टंडन की सभी समुदायों से अपील..

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here