AMAN CHHATTISGARH जनता का टोंटीचोर, नहीं बदलेगा परिणाम’:जांजगीर-चांपा में बीजेपी का पोस्टर वॉर, सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रत्याशी को बताया भगोड़ा

0
34

AMAN CHHATTISGARH जांजगीर-चांपा से कांग्रेस प्रत्याशी शिव कुमार डहरिया को लेकर बीजेपी छत्तीसगढ़ ने गुरुवार को एक पोस्टर जारी कर तंज कसा है। पोस्टर में लिखा है कि जांजगीर की जनता टोटी चोर शिव कुमार डहरिया का फिर से जमानत जब्त करने के लिए तैयार है। ‘रूप बदल लोगे जगह बदल लोगे, मगर परिणाम नहीं बदलेगा’ पोस्टर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

इस पोस्टर में शिव कुमार डहरिया को जांजगीर का भगोड़ा बताया जा रहा है। साथ ही लिखा है कि हारने की नई जगह खोज लेता है टोंटीचोर। वहीं लोग इस पोस्टर पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं। कॉमेंट के जरिए लोग पीएम मोदी का समर्थन कर रहे हैं।

बीजेपी-कांग्रेस के बीच पोस्टर वॉर जारी

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर बीजेपी-कांग्रेस के बीच पोस्टर वॉर का दौर जारी है। इसी कड़ी जांजगीर-चांपा में बीजेपी छत्तीसगढ़ के फेसबुक सोशल मीडिया के पेज में एक पोस्टर वॉर करते हुए जारी किया गया है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में दो चरण के चुनाव में बाद अब तीसरे चरण का चुनाव 7 मई को होगा। इसे लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। वहीं कांग्रेस और बीजेपी की पार्टी एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा रहे हैं। साथ ही कई आरोप प्रत्यारोप भी लगाए जा रहे हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here