Janjgir Champa News : मतदान का नेवता देने घर-घर पहुंचे कलेक्टर, कहा मतदान कर निभाएं अपना फर्ज …

0
62

Janjgir Champa News :  लोकसभा निर्वाचन में 7 मई को मतदान का नेवता कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आकाश छिकारा ने जिले के मतदाताओं को घर घर पहुंचकर दिया और मतदाताओं से कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए सभी सदस्य मतदान करने जरूर जाए। नेवता पाती में जिले के मतदाताओं को अभिवादन के साथ कलेक्टर ने निवेदन किया है कि सभी मतदाता अपने मतदान केन्द्र में जाकर ईव्हीएम मशीन का बटन दबाकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें

img 20240503 wa00295526371745931566610 Console Corptech

इस दौरान उन्होंने भीमा तालाब वार्ड क्रमांक 13 के रामावतार कहरा के घर पहुंचे और नेवता पत्र देकर तिलक लगाकर फूल भेंटकर सपरिवार 7 मई 2024 मतदान करने के लिए आमंत्रित किया। इसके अलावा श्रीमती दुखिन बाई, श्रीमती उर्मिला, श्री राधेलाल कहरा के घर पहुंचकर नेवता दिया। इस दौरान उन्होंने लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए आस-पड़ोस, संगी-साथी के साथ मतदान करने का निमंत्रण इस नेवता पाती में दिया है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले के सभी मतदाताओं से अपील की है कि बिना भय व पक्षपात, प्रलोभन के वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें। जिले में शत प्रतिशत मतदान कराने के लक्ष्य को लेकर जिला प्रशासन स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी निर्वाचन के लिए प्रतिबद्ध है। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं जागरूकता कार्यक्रम अंतर्गत जिले में सतत अभियान चलाया जा रहा है। जिले के सभी मतदान केन्द्रों में 7 मई को प्रातः 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान का समय निर्धारित है। निर्धारित तिथि व समय में सभी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

इस दौरान मुख्य कार्यपालन अधिकारी गोकुल रावटे, अपर कलेक्टर श्रीमती लवीना पांडे, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती निशा नेताम मडावी, नगर पालिका अधिकारी प्रहलाद पांडे सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here