Aman Chhattisgarh : ढाबे में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , मौका देखकर युवतियां हुई फरार , दलाल और ढाबा संचालक गिरफ्तार EXCLUSIVE

0
229

Table of Contents

Aman Chhattisgarh :

 

Aman Chhattisgarh : रौनाही पुलिस ने सत्तीचौरा पुलिस चौकी क्षेत्र में नेशनल हाईवे के किनारे एक ढाबा संचालक द्वारा सेक्स रैकेट चलाने का भंडाफोड़ करते हुये आरोपी महिला सहित ढाबा संचालक को गिरफ्तार कर शांतिभंग की धारा में जेल भेज दिया है। 

जांजगीर में फिर खिला ‘कमल’, कमलेश जांगड़े ने पूर्व मंत्री डहरिया को इतने वोटों से दी पटखनी

 

मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की सुबह सत्ती चौरा पुलिस चौकी इंचार्ज गोविंद अग्रवाल ने नेशनल हाईवे के किनारे स्थित एक ढाबे पर छापेमारी किया। पुलिस को आता देख करीब आधा दर्जन लड़कियों को लेकर एक ट्रक चालक फरार हो गया। मौके से ढाबा संचालक तथा ढाबा संचालक को लड़कियां सप्लाई करने वाली मवई थाना क्षेत्र निवासी एक अधेड़ विधवा महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

FOLLOW US ON INSTAGRAM

चौकी इंचार्ज गोविंद अग्रवाल ने बताया कि कई महीनों से ढाबा संचालक सेक्स रैकेट चलाता था। ढाबा संचालक बाहर से आने वाले ट्रक ड्राइवरों को रात में शराब और लडकियां उपलब्ध कराता था। उन्होंने बताया कि मौके से गिरफ्तार की गई महिला ढाबा संचालक को लडकिया उपलब्ध कराती थी जिसके एवज में ट्रक चालकों से महिला और ढाबा संचालक मोटी रकम ऐंठता था। 

ढाबा संचालक अभी कुछ दिनों पूर्व ही अवैध शराब बेचने के जुर्म में पकड़ा गया था। चेतावनी के बाद भी अपनी हरकत से बाज नहीं आया। चौकी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार ढाबा संचालक और महिला का शांतिभंग की धारा में जेल भेजा गया है।

Aman Chhattisgarh :
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here